हैरतअंगेजः यूपी में सांप ने काटा तो गुस्से में सांप को ही चबाकर खा गया अधेड़, बोले-कोई परेशानी ही नहीं

चर्चा का विषय बनी सांप को खा जाने की खबर

 
बांदा

  • रिपोर्टः शहजाद अहमद

बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहां एक अधेड़ को अपना शिकार बनाने आया सांप खुद ही अधेड़ का शिकार हो गया। जी हां कहने का मतलब ये ही की सर्प तो आया था अधेड़ को काटकर मौत की नींद सुलाने लेकिन सर्प के काटने के बाद गुस्साए अधेड़ ने सांप को ही अपना निवाला बना लिया। जैसे ही अधेड़ के परिजनों को सूचना मिली की सर्प ने काट लिया है। तो तत्काल उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टरों ने देखते ही उसे बांदा जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। वही सांप के काटने और फिर सांप को खा जाने की खबर पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है ।

दरअसल मामला कमासिन थाना इलाके के स्योहट गांव का है. जहां रहने वाले माता बदल नामक अधेड़ को एक सर्प ने काट लिया था। उसी दौरान क्रोधित माता बदल ने उसे काटने आए सर्प को ही काटकर खा लिया। माता बदल को सर्प काटने के बाद उसके परिजनों ने गांव में झाड़-फूंक करने वालों को दिखाया। इसके बाद परिजनों ने उसे तत्काल उपचार के लिए नजदीक के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। वहां से डॉक्टरों ने उसे बांदा जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। परिजनों ने बताया कि माता बादल को सर्प के जहर का कोई भी असर नहीं है। अब उसकी हालत पूरी तरह से ठीक है,

फिलहाल जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने इस हैरतअंगेज कारनामे को देखकर खुद भी हैरत में पड़ गए और माताबदल ने डॉक्टरों को किसी तरह की परेशानी नहीं होने की बात कही। वो अस्पताल नहीं आना चाहता था लेकिन घरवाले जबरदस्ती ले आए हैं। डॉक्टरों ने उसका परीक्षण करने के बाद उसकी हालत सामान्य बताई।