मुजफ्फरनगर में हाई टेंशन लाइन की चपेट में आने से युवक की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

कांवड़ियों के लिए व्यवस्था करने में लगा हुआ था युवक

 
मुजफ्फरनगर

  • रिपोर्टः खालिद सिद्दिकी (बुढ़ाना)

मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना थाना इलाके के गांव गढ़ी सखावत में उस समय दर्दनाक हादसा हो गया। जिस समय गांव रायपुर अटेरना निवासी युवक रविंद्र उर्फ भोला कावड़ियों की व्यवस्था करने के लिए लोहे के पाइप लगा रहा था। इस दौरान ऊपर से जा रही 11 हजार की विद्युत लाइन के तार में अचानक लोहै का पाइप लग गया। जिसके कारण युवक की विद्युत करंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई आनन-फानन में ग्रामीणों ने सूचना पुलिस को दी तो पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर रविंद्र उर्फ भोला का शव कब्जे में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मे पहुंचाया।

रविंद्र की मौत की सूचना मिलते ही ग्रामीण सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंच गए। जहां पर ग्रामीणों ने काफी हंगामा किया। हंगामे के बाद एसडीएम अरुण कुमार श्रीवास्तव, सीओ विनय कुमार गौतम समेत विद्युत विभाग के एक्शन अजय कुमार केम सीएचसी पर पहुंचे और उन्होंने हंगामा कर रहे मृतक के परिवार को 5 लाख रुपये और छोटे भाई को विद्युत संविदा कर्मचारी की नौकरी देने का आश्वासन दिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए उठने दिया।

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीणों ने बताया गया कि रविंद्र अकेला ही अपने घर का पालन पोषण करने वाला था।