लुधियाना कोर्ट में Blast, मची अफरा-तफरी, 2 की मौत, कई घायल

सीएम चन्नी बोले... दोषियों को नहीं  छोड़ेंगे

 
cort

लुधियाना कोर्ट में ब्लास्ट की अदालत में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया, जब कोर्ट में अचानक ब्लास्ट हुआ। हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जब कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ब्लास्ट अदालत की दूसरी मंजिल पर हुआ है।

ये भी पढ़ेः रोहिणी कोर्ट के अंदर लैपटॉप में हुआ ब्लास्ट, मची अफरा-तफरी...पढ़िए पूरी ख़बर

पंजाब के लुधियाना के कोर्ट परिसर के अंदर विस्फोट में 2 लोगों की मौत हो गई। धमाके में चार लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की भी खबर है। विस्फोट के कारणों का पता लगाया जा रहा है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ये धमाका लुधियाना कोर्ट की दूसरी मंजिल के वॉशरूम में हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसे उच्च तीव्रता वाला ब्लास्ट बताया जा रहा है। कोर्ट रूम में जो रीडर्स के कमरे होते हैं, उसके करीब वॉशरूम था, वहां ब्लास्ट हुआ है।

ये भी पढ़ेः रायपुर स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में ब्लास्ट, सीआरपीएफ के 6 जवान घायल

जिस वक्त ये धमाका हुआ, कोर्ट परिसर में वकीलों समेत काफी लोग मौजूद थे। ब्लास्ट के बाद परिसर में हड़कंप मच गया। ब्लास्ट इतना तेज था कि नीचे की मंजिलों के शीशे टूट गए। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि ये ब्लास्ट किसने किया और किस चीज से अंजाम दिया। इस ब्लास्ट की वजह से पूरी इमारत को नुकसान पहुंचा है। पंजाब में आने वाले कुछ महीने में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे समय पर कोर्ट परिसर में इस तरह का ब्लास्ट लॉ एंड ऑर्डर पर सवाल खड़े कर देता है.

ये भी पढ़ेः आर्मी त्रिवेणी गेट पर हुआ ग्रेनेड ब्लास्ट

कमिश्नर ने बताया कि बम निरोधी दस्ता और फॉरेंसिक टीमें मौके पर पहुंच रही हैं. घबराने की बात नहीं है. हम तहकीकात के बाद ज्यादा जानकारी देंगे. फिलहाल इलाके को सील कर दिया गया है. ब्लास्ट को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का भी बयान आया है. उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं, देश विरोधी ताकतें ऐसा कर रही हैं. हम दोषियों को नहीं बख्शेंगे. मैं घटनास्थल पर जा रहा हूं।