हाथरस : मालगाड़ी से टकराई कार, एक की मौत, दो लोग घायल

'न्यू ईयर सेलिब्रेट' करने हाथरस आए कार सवार युवक हुए हादसे का शिकार

 
accident

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में शुक्रवार की रात रेलवे स्टेशन पर एक भीषण हादसा हुआ। जिसमें मालगाड़ी से एक कार टकरा गई। जिसके बाद रेलवे ट्रेक पर चीक-पूकार मच गई। हादसे में कार में सवार एक की मौके पर ही दर्दनाक तरीके से मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ इक्कटी हो गई।

ये भी पढ़ेः कार ने गन्ने से लदी ट्रैक्टर-ट्राली को मारी टक्कर, हादसे में गई एक युवक की जान

दरअसल... ये पूरा मामला ओवरब्रिज का है, जहां नीचे कासगंज की तरफ से आई मालगाड़ी से एक कार टकरा गई। कार के परखच्चे उड़ गए और एक कार सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। इन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल से अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। वहीं दुर्घटना के बाद करीब 15 मिनट तक मालगाड़ी भी मौके पर रुकी रही।

ये भी पढ़ेः छात्रों ने हेलीकॉप्टर हादसे में शहीद हुए जवानों को दी श्रद्धांजलि, आत्मा की शांति के लिए मांगी दुआ

बताया जा रहा है कि कार में सवार तीनों लोग न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए लाल रंग की स्विफ्ट डिजायर कार में सवार हो हाथरस आए थे। देर रात को वो शहर के मोहल्ला श्रीनगर की तरफ से कार में सासनी की तरफ लौट रहे थे। इसी बीच ये हादसे का शिकार हो गए। हादसे के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस भी यहां पर आ गई। घायलों को आनन-फानन जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से उन्हें गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।