दिल्लीः बाइक से हुई टक्कर को पूर्व मेयर ने बताया हमला, facebook पर शेयर की CCTV फुटेज

 
delhi

  • रिपोर्टः मो. अज़ीज़ सैफी

दिल्ली। जनकपुरी इलाके से बीजेपी पार्षद और साउथ एमसीडी के पूर्व मेयर नरेंद्र चावला को उनके घर के पास ही बाइक सवार ने टक्कर मार दी, जिससे उन्हे पैर में चोट आई है। इस हादसे को नरेंद्र चावला ने हमला करार देते हुए फेसबुक पर सीसीटीवी फुटेज जारी किया है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि नरेंद्र चावला अपने दफ्तर से गुरुवार को लगभग 1145 बजे के घर के लिए पैदल ही निकले थी। वो सड़क पर आगे जाते हुए दिख रहे हैं। इस बीच उस रोड से इक्का-दुक्का बाइक सवार और ईरिक्शा आदि गुजर रहे हैं। तभी एक बाइक सवार काफी तेज गति से आता हुआ दिखता है और आगे जाकर नरेंद्र चावला को टक्कर मारता हुआ वहां से फरार हो जाता है। सीसीटीवी की फुटेज को पार्षद नरेंद्र चावला ने खुद फेसबुक पर डाला और लिखा कि उन पर हमला हुआ है लेकिन वह बच गए। घटना की जानकारी मिलते ही उनके परिवार के लोगों के साथ-साथ दफ्तर में काम करने वाले लोग मौके पर आए और डॉक्टर के पास ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें घर लाया गया, जहां वे आराम कर रहे हैं।

Watch Full Video News:

आपको ये भी बता दें कि एक तरफ तो नरेंद्र चावला ने इस हादसे को हमला बताया है तो वही दूसरी तरफ इस संबंध पुलिस से कोई शिकायत नहीं की गई।