यूपीः हादसे में दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत, नगर में पसरा सन्नाटा

घायल भाई को उपचार के लिए अस्पताल ले जा रहा था छोटा भाई, अंधेरे और धुंध की वजह से हुआ हादसा
 
FILE PICS

  • रिपोर्टः अमित राजपूत


कन्नौज। फिसल कर गिरने से घायल हुए भाई को लेकर मेडिकल कॉलेज जा रहे युवक की बाइक सड़क पर पलटी पड़ी ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई, जिससे दोनों भाइयों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक तरीके से मौत हो गई। इतना ही नहीं इस हादसे में बाइक पर सवार एक किशोर भी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। रात के वक्त हुए इस हादसे की सूचना मिलते ही तिर्वा नगर में सनसनी फैल गई।


जानकारी के अनुसार तिर्वा नगर के मोहल्ला इंदिरानगर निवासी वेद सविता के अखिल राज उर्फ बासु और निखिल राज उर्फ रेशु नाम के दो बेटे थे। ये दोनों मिलकर तिर्वा स्थित राजकीय मेडिकल कॉलेज के सामने एक्सप्रेसो हाउस के नाम से कॉफी शॉप चलाते थे। इस काम में छोटू नाम का एक किशोर शॉप पर उनकी मदद के लिए रहता है। बीती रात करीब 11ः30 बजे वेद सविता का बड़ा बेटा अखिल राज उर्फ बासू स्लिप होकर गिरकर घायल हो गया। ऐसे में अपने बड़े भाई का इलाज कराने के लिए छोटे भाई निखिल राज ने उन्हें बाइक पर बैठाया और पीछे से छोटू भी बाइक पर उन्हें पकड़ कर बैठ गया। बताया गया कि तीनों लोग राजकीय मेडिकल कॉलेज जा रहे थे कि तभी मेडिकल कॉलेज से चंद कदम की दूरी पर किसान बाजार के बाहर धान लदी एक ट्रेक्टर-ट्रॉली पलटी पड़ी थी, जोकि अंधेरे और धुंध के कारण उन्हें दिखाई नहीं दी और बाइक तेज गति से ट्रॉली में पीछे से टकरा गई। हादसे में घायल हुए बाइक सवार तीनों लोगों को तत्काल ही मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने दोनों भाइयों अखिल राज उर्फ बासू और निखिल राज उर्फ रेशू को मृत घोषित कर दिया, जबकि छोटू को गम्भीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवा दिया गया। शनिवार सुबह इस हादसे की सूचना तिर्वा नगर में फैल गई, जिस कारण घटनास्थल से लेकर मेडिकल कॉलेज तक लोगों की भीड़ जुट गई।
मिलनसार स्वभाव के थे दोनों भाई
स्थानीय लोगों की मानें तो दोनों भाई बहुत ही मिनसार और अच्छे स्वभाव के थे। जिस कारण इस हादसे ने ज्यादातर लोगों को झकझोर कर रख दिया है।