विस्फोट में झुलसे 2 मजदूरों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

इलाज के दौरान तोड़ा दोनों ने दम

 
मौत
  • रिपोर्टः अमित शर्मा

जानसठ के सिखेड़ा थाना इलाके में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया था। जब अचानक फैक्ट्री में एक विस्फोट हुआ था जिसकी चपेट में आने से 2 मजदूर बुरी तरह से झुलस गए थे। जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा था। जिन्होने आज दम तोड दिया।

ये भी पढ़ेः बजाज हिंदुस्तान शुगर मील में हुआ हादसा, एक मौत, 2 गंभीर घायल

दरअसल... ये पूरा मामला सिखेड़ा थाना इलाके के गांव निराना का है, जहां टायर से तेल निकालने की फैक्ट्री की भट्टी में अचानक एक विस्फोट होने से एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। पुरबालियान थाना मंसूरपुर दोनों युवक सिखेड़ा थाना इलाके के गांव निराना में टायर से तेल निकालने की फैक्ट्री में मजदूरी का  काम करते थे।

मौत

24 तारीख  को फैक्ट्री में काम करते वक्त फैक्ट्री की भट्टी में हुए विस्फोट से दोनों गंभीर रूप झुलस गए थे। उनके घर वाले दोनों युवकों को सुभारती मेडिकल मेरठ लेकर गए। जहां पर दोनों का उपचार चल रहा था।

ये भी पढ़ेः महाराष्ट्र के अहमदाबाद में बड़ा हादसा, आग लगने से 10 मरीजो की मौत

जिसमें से एक की उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि बुधवार को उपचार के दौरान ही प्रदीप की भी मौत हो गई। दोनों की मौत की सूचना से दोनों के घरों में कोहराम मच गया और गांव में माहौल गमगीन हो गया इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह ने बताया कि दोनों की मौत की सूचना मिली है। अभी तक घरवालों की ओर से कोई तहरीर नहीं आई है।