मुजफ्फरनगर की किशोरी के साथ हरिद्वार में दुष्कर्म करने वाले रोडवेज चालक समेत 2 गिरफ्तार

पुलिस पूर्व प्रधान को इस मामले में पहले भेज चुकी जेल

 
arrest

मुजफ्फरनगर। मंसूरपुर क्षेत्र निवासी किशोरी के साथ हरिद्वार में रोडवेज के चालक और उसके साथी ने दुष्कर्म किया था। पुलिस इस मामले में एक पूर्व प्रधान को पहले ही जेल भिजवा चुकी है। पुलिस ने अब रोडवेज चालक और उसके साथी को हाइवे पर भोपा पुल के पास से गिरफ्तार किया है।

दरअसल 9 अगस्त को मंसूरपुर इलाके के एक गांव निवासी किशोरी सरकुलर रोड पर अर्द्घ बेहोशी की हालत में मिली थी। उसे नई मंडी कोतवाली लाया गया था। किशोरी ने एक पूर्व प्रधान कीर्तन आदि पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पूर्व प्रधान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। पुलिस ने पीड़िता के कोर्ट में बयान दर्ज कराए थे। अपने बयान में पीड़िता ने दो अन्य युवकों के नाम पुलिस को बताए थे। इन दोनों आरोपी मनित निवासी मेडिकल मुर्गी फार्म हाउस निकट बाल्मीकि मंदिर थाना मेडिकल मेरठ और मंगल सैन निवासी दक्षिणी कृष्णापुरी, शहर कोतवाली मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार किया गया।

मंडी कोतवाली प्रभारी सुशील सैनी ने बताया कि घटना वाले दिन किशोरी मुजफ्फरनगर रोडवेज बस अड्डे से बस में बैठकर हरिद्वार गई थी। उसे रोडवेज चालक मंगल अपने साथ ले गया था। किशोरी को उसने खाना भी खिलाया था। इसके बाद उसने रोडवेज बस अड्डे पर पर्ची काटने वाले अपने साथी मनित से संपर्क कर उसका कमरा एक घंटे के लिए लिया। इसके बाद उसने किशोरी को वहां ले जाकर दुष्कर्म किया। बाद में मनित ने भी दुष्कर्म किया। इसके बाद मंगल किशोरी को छोड़कर आ गया था। कोतवाली प्रभारी सुशील सैनी ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर चालान कर दिया हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप समाचार टुडे के Facebook पेज Youtube और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें। इसके साथ ही आप SamacharToday को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है।