2 अंतरराज्यीय शातिर चोर गिरफ्तार, 20 सालों से करते थे चोरी, 1 हजार वारदातों को दे चुके है अंजाम

8 लाख का माल और 54 हजार कैश बरामद

 
arrest

 

गाजियाबाद। दिल्ली के सट्टे गाजियाबाद में थाना इंदिरापुरम पुलिस टीम नें मकानों फ्लैटों में चोरी करने वाले दो अंतरराज्यीय शातिर चोर और चोरी का माल खरीदने वाले सुनार को गिरफ्तार किया है। ये गैंग पिछले 20 सालों से चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा था। बताया गया कि ये गैंग ने अभी तक 1000 से अधिक वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लगभग 8 लाख का माल और 54000 कैश बरामद किया गया है। इस दौरान इनके कब्जे से भारी मात्रा में सोने चांदी के आभूषण भी बरामद हुए है।

दरअसल.... पुलिस ने इस गैंग के सरगना नाजिम और आबिद को गिरफ्तार किया है नाजिम मेरठ का रहने वाला है जबकि आबिद बुलंदशहर का निवासी है। पुलिस ने चोरी का माल खरीदने वाले सुनार को भी गिरफ्तार किया है। बताया गया कि हाल ही में इस गैंग ने दिल्ली के कालकाजी में एक फ्लैट में चोरी की थी। इसी दौरान ही फ्लैट मालिक जब घर में आ गया तो गैंग ने मालिक को बंधक बना लिया था। पुलिस ने आरोपियों को वैशाली से गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों ने पिछले 1 महीने के अंदर बापू धाम, कविनगर, मसूरी और लोनी इलाके में 20 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दिया था।

ये आरोपी दिल्ली एनसीआर के पॉश इलाकों में पहले रेकी किया करते थे और बंद पड़े घरों को अपना निशाना बनाते थे। ये गैंग चोरी का माल फरीदाबाद के ज्वैलर को बेचा करता था। आरोपियों ने दिल्ली, गाजियाबाद, मुजफ्फरनगर और नोएडा में बड़ी वारदातों को अंजाम दिया है। पुलिस इस गैंग के बाकी लुटेरों की तलाश में जुटी है।