महिला से बैग छीनकर हुए थे फरार, हिस्ट्रीशीटर समेत 2 बदमाश गिरफ्तार

तिलक नगर थाने का घोषित बीसी है पकड़ा गया एक आरोपी

 
ARRESTED

  • रिपोर्टः अभिषेक नयन

दिल्ली। पश्चिम विहार ईस्ट थाना की पुलिस टीम ने एक महिला राहगीर से बैग स्नैचिंग के मामले के 02 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इसकी पहचान, तिलक नगर के जितेंद्र पाल सिंह और चंदर विहार के रविंदर सिंह के रूप में हुई गई। इनके पास से एक आधार कार्ड, पैन कार्ड और 2 ATM कार्ड, 6 हजार कैश समेत बैग और वारदात में इस्तेमाल की गई स्कूटी बरामद हुई है।

डीसीपी समीर शर्मा के मुताबिक 21 अप्रैल को पश्चिम विहार ईस्ट थाने में बैग स्नेचिंग की घटना के संबंध में एक PCR कॉल प्राप्त हुई थी, महिला शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि जब वह B-3 ब्लॉक, BG-8 मार्केट के पीछे की ओर जा रही थी तभी दो अज्ञात व्यक्ति उसके पीछे से 01 स्कूटी पर आए और उसका बैग छीन कर रामदेव मार्ग की तरफ भाग गए। जिसमें लगभग 12 हजार कैश, पैन कार्ड, घर की चाबियां और कुछ अन्य कार्ड थ । शिकायतकर्ता के बयान पर मामला दर्ज किया गया और जांच शुरू की गई थी।

पूछताछ में आरोपी जितेंद्र पाल सिंह बताया कि वो तिलक नगर थाना इलाके का बीसी है। उसने अपने साथी रविंदर सिंह पुत्र तारा सिंह के साथ स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया था I जिसके बाद पुलिस ने उसकी निशानदेही पर उसे भी गिरफ्तार कर लिया