25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

गांजा, तमंचा और नगदी बरामद, साथियों की तालाश जारी

 
arrested

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे, अभियान में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। इस दौरान पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से अवैध असलहा ओर गांजा भी बरामद हुआ है। पूछताछ में एक चोरी की घटना भी कुबूल की है।

दरअसल.... ग्राम घाटमपुर खूर्द निवासी जयनारायण उर्फ छोटू पर कई आपराधिक मामले में मुकदमे दर्ज है। जिसके बाद जयनारायण कई आपराधिक मामलों में फरार चल रहा था। जयनारायण पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित किया था जिसके बाद पुलिस इसकी लगातार तलाश कर रही थी।

इसी कड़ी में मुखबिर की सूचना के आधार पर थाना प्रभारी विनोद मिश्रा, दरोगा वीर बहादुर, अबु मोहम्मद कासिम मय पुलिस बल के साथ इलाके में भ्रमणशील थे। इसी दौरान पुलिस ने जयनारायण को गिरफ्तार किया जिसकी तलाशी के दौरान उसके पास से एक झोले में 700 ग्राम नाजायज गांजा, एक अदद तमंचा, 2 कारतूस, 11 सौ रुपये बरामद किए गए।

इंस्पेक्टर विनोद मिश्रा ने बताया कि पकड़े गए इनमिया के खिलाफ पांच मुकदमे दर्ज है। इनमिया को न्यायालय में पेश किया गया जाएगा। दरोगा अबु मोहम्मद कासिम ने बताया कि पकड़े गए आरोपी के खिलाफ बीघापुर थाना पर ही चोरी, आर्म्स एक्ट के मुकदमे दर्ज है। गिरफ्तार बदमाश नें क्षेत्र में पूर्व में हुई कई चोरी की घटनाओं को भी कुबूल किया है। इसके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।