मुजफ्फरनगर में बिक रहे थे एडिडास कंपनी के नकली कपड़े, कंपनी के अधिकारियों ने मारा छापा

12 लाख की कीमत के नकली रेडिमेट कपड़े

 
मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर। एडिडास कंपनी की टीम ने पुलिस की मदद से सदर बाजार में करीब 12 लाख रुपये के नकली रेडिमेड कपड़े बरामद किए। इस कार्रवाई से व्यापारी एकत्र हो गए और उन्होंने टीम को घेर लिया। कुछ देर हंगामा भी हुआ। काफी देर की जद्दोजहद के बाद टीम पुलिस की मदद से माल जब्त कर थाने ले आई। मामले में पुलिस को तहरीर दे दी गई है।

दरअसल गुरुवार को एडिडास गारमेंट कंपनी के सेल्स अधिकारी नरेंद्र सिंह अपनी टीम के साथ सिविल लाइन थाना पहुंचे। उन्होंने सीओ सिटी कुलदीप सिंह के आदेश वाला एक पत्र थाना पुलिस को दिया। बताया कि सदर बाजार में राजधानी गारमेंट की दुकान पर उनकी कंपनी के नकली ब्रांड वाले कपड़े बेचे जा रहे है। इसके बाद थाना पुलिस की मदद से सदर बाजार में दोनों टीमों ने छापा मारा और लगभग बारह लाख के लोवर, टी शर्ट और जैकेट बरामद की। इस कार्रवाई को देखकर आसपास के दर्जनों व्यापारी एकत्र हो गए और हंगामा किया।

पुलिस टीम को माल कब्जे में लेने के लिए काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। कंपनी टीम काफी जद्दोजहद के बाद माल को पुलिस की मदद से बमुश्किल थाने लेकर आई। यहां भी व्यापारियों ने पहुंच कर मामला निपटाने के प्रयास किए। वहीं नरेंद्र सिंह ने बताया कि करीब 12 लाख का माल बरामद हुआ है। मामले में मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी है।