प्रेमी युगल की तस्वीर खींचकर पुलिस बनकर वसूली का प्रयास

विरोध करने पर 2 कर्मचारियों को घोंपा चाकू

 
MARPEET

मेरठ। यूपी के मेरठ में माल रोड स्थित कंपनी गार्डन में एक सनसनीखेज वारदात से हड़कंप मच गया। यहां मौजूद प्रेमी युगल से पुलिस बनकर वसूली का प्रयास कर रहे युवक ने विरोध करने पर दो कर्मचारियों को चाकू घोंप दिया है। ये देखते ही मौके पर चीख पुकार मच गई। आसपास मौजूद लोगों ने आरोपी को दबोच लिया और दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और सदर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

दरअसल... कंपनी गार्डन में प्रवेश के लिए ठेका पवन के पास है, यहां टिकट बेचने का काम विकास निवासी पोहल्ली और सुरेंद्र उर्फ गोलू निवासी बड़ा डाकखाना करते हैं। मंगलवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे उनके पास दो युवक-युवतियां आए और कहा कि एक युवक ने उनकी फोटो और वीडियो बना ली है और उनसे पांच हजार रुपये की डिमांड करते हुए इसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा है। तभी तीन चार युवक-युवतियां भी यहां आ गए और यही बात दोहराई। इस पर विकास और सुरेंद्र ने आरोपी युवक को दबोच लिया और उसे केबिन में बंद कर पुलिस को बुलाने लगे। इसी बीच आरोपी ने चाकू निकाला और विकास-सुरेंद्र पर ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया। विकास और सुरेंद्र खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़े। ये देख मौके पर चीख-पुकार मच गई। कुछ लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

विकास की हालत गंभीर बताई गई है, उसके चेहरे पर चाकू से वार किए गए। सुरेंद्र के पेट में चाकू घोंपा गया है। एसपी सिटी पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पहचान सालिक निवासी इमलियान के रूप में हुई है।