मुजफ्फरनगर कोर्ट में पेश हुए बीजेपी विधायक संगीत सोम, जानें किस मामले में थी पेशी

तौक़ीर राजा जैसे लोग देश को बर्बाद कर रहे हैः संगीत सोम 

 
संगीत ,सोम

  • रिपोर्टः गोपी सैनी

मुज़फ्फरनगर। भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड विधायक संगीत सोम शुक्रवार दोपहर मुजफ्फरनगर कोर्ट पहुंचे थे। जहां उन्होंने अग्निपथ योजना में हुई हिंसा के बारे में बोलते हुए कहा कि अग्निपथ योजना देश के लिए सबसे मजबूत योजना आई है। लेकिन कुछ लोग इसका विरोध कर रहे हैं जो ठीक नहीं है। हालांकि हिंसा करने वालों में युवा नहीं बल्कि राजनीतिक लोग इस योजना का विरोध कर रहे हैं।

संगीत सोम ने बताया की उनकी 2009 के एक मामले में कोर्ट में सुनवाई थी। उसी को लेकर वे कोर्ट आए थे। कहा कि अग्निपथ योजना सरकार की बहुत कारगर और बेहतरीन योजना है। वे सभी युवाओं से ये ही अपील करेंगे कि वे अग्निपथ का विरोध ना करें। अग्निपथ योजना देश के लिए सबसे मजबूत योजना है। अग्निपथ की जो बुकलेट आई है सभी युवाओं उसे पढ़े और समझे। सोम ने कहा कि हिंसा करने वाले चौथी पास और कटी टांग वाले हैं। ऐसा करने वाले लोग वे भी हैं जो किसी राजनीतिक पार्टी से जुड़े हुए हैं। उन्हें पता ही नहीं है कि अग्निपथ में कहां जाना है। अधिकतर हिंसा में पॉलीटिकल मोटिवेट लोग हैं। वही लोग इसी तरह का काम कर रहे हैं युवा कोई नहीं है।

बीजेपी विधायक ने कहा कि तौकीर रजा को मस्जिद में नमाज पढ़ने का टाइम तो नहीं है। ये ही लोग देश को बर्बाद करने पर तुले हुए हैं। ये ही वे लोग हैं जो हर चीज का विरोध कर रहे हैं। लोग अग्निपथ के विरोध में हैं और भारतीय किसान यूनियन के साथ थे। साथ ही कहा कि देश बढ़ रहा है देश तरक्की कर रहा है हमारा देश विश्व गुरु बनने जा रहा है लेकिन लोगों को ये समझ में नहीं आ रहा है।