बदायूं पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हुक्का बार पर छापा मारकर मालिक समेत 6 लोगों को दबोचा

लूटपाट करने वाले बदमाशों ने हुक्का बार को बना लिया था अड्डा

 
बदायूं

  • रिपोर्टः इंतजार हुसैन

बदायूं।  उत्तर प्रदेश की बदायूं कोतवाली पुलिस ने शहर के नई सराय मोहल्ले में अवैध रूप से चल रहे हुक्का बार पर छापा मारा। यहां से बार मालिक समेत छह लोग पकड़े गए। जिनके पास से 3 तमंचे, 2 चाकू, 3 बाइक, 6 मोबाइल और पंद्रह हजार रुपये बरामद किए गए। पुलिस ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया। इसके साथ ही हुक्का बार को सील कर दिया।

दरअसल... शहर कोतवाली इलाके के मोहल्ला नई सराय में लंबे समय से अवैध रूप से हुक्का बार चल रहा था। यहां रोजाना शाम को शहर के तमाम युवा युवती आकर नशीले पदार्थों का इस्तेमाल करते थे। और शहर के तमाम लूटपाट करने वाले बदमाशों ने भी हुक्का बार को अपना अड्डा बना लिया था। पुलिस को सूचना मिली थी कि हुक्का बार में आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले कुछ बदमाश आए हुए हैं। मौज मस्ती चल रही है। इस पर इंस्पेक्टर हरपाल सिंह बालियान ने तुरंत टीम तैयार की और छापा मारा। पुलिस ने मौके से नई सराय निवासी हुक्का बार मालिक फैज उर्फ राजा और अलापुर निवासी यश वर्मा, ब्राहमपुर मोहल्ला निवासी लालू यादव उर्फ शुभम, टिकटगंज निवासी वरुण देवल, सालारपुर निवासी अयाज और अलापुर के बिलहरी निवासी अब्दुल कादिर उर्फ जिलानी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक सभी हुक्का बार में बैठकर लूटपाट की योजना बना रहे थे। पुलिस ने सभी लुटेरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है। इसके साथ हुक्का बार सील कर दिया गया। लेकिन बताया जाता है कि हुक्का बार मालिक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। हुक्का बार का उद्घाटन भी रेस्टोरेंट्स बता कर विधायक से करवा लिया गया था। यहां पर पुलिस कर्मियों का भी आना जाना रहता था।