रायबरेली पुलिस ने कार चोर गैंग का भंडाफोड़, 31 लग्जरी कार बरामद

दिल्ली एनसीआर में देते थे चोरी की वारदात को अंजाम

 
रायबरेली

  • रिपोर्टः शीतलाकांत

रायबरेली। पुलिस ने एक बड़े कार चोर गैंग का भंडाफोड़ करते हुए चोरी की 31 कारे, लैपटॉप और काफी संख्या में नंबर प्लेट बरामद की हैं। पुलिस के मुताबिक ये चोर गैंग दिल्ली एनसीआर और लखनऊ के आसपास कार चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था। पुलिस अभी गैंग के 6 से अधिक साथियों की तलाश के साथ साथ अन्य गाड़ियों की खोजबीन में जुट गई है।

रायबरेली पुलिस लाइन के मैदान में खड़ी इन लग्जरी कारों को देखिए ये सभी कार चोरी की है। जिनकी नंबर प्लेट बदली हुई हैं। साथ ही चेचिस नंबर भी बदल दिए गए है पुलिस की गिरफ्त में खड़े ये सभी 6 शातिर चोर दिल्ली एनसीआर और लखनऊ के आसपास से कार चोरी की घटना को अंजाम देते है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि ये सभी कार को चोरी करने के बाद एक्सीडेंट के बाद कबाड़ में खरीदी गई। कार का चेचिस नंबर और उन्हीं के नंबरों पर गाड़ी को कंप्लीट करके परिवहन विभाग से फर्जी दस्तावेज तैयार करते थे और फिर उन्हें बेचते थे।

पुलिस के मुताबिक इनके दो सदस्यों को लखनऊ पुलिस ने कुछ दिन पहले चोरी की कारों के साथ गिरफ्तार किया था। जिसके बाद इन कारों को रायबरेली शहर के गोरा बाजार पावर स्टेशन के पीछे खड़ा किया गया था जहां से उनकी बिक्री की जाती थी।