दिल्लीः पूर्व निगम पार्षद के खिलाफ मारपीट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज

टिफिन सप्लाई करने वाली महिला की शिकायत पर दर्ज हुआ मुकदमा

 
दिल्ली

  • रिपोर्टः मुकेश राणा

दिल्ली। मंगोलपुरी में टिफिन सप्लाई करने वाली एक महिला की शिकायत पर मंगोलपुरी थाना पुलिस ने वार्ड 46 की पूर्व निगम पार्षद राधा राजू राणा के खिलाफ मारपीट समेत अन्य धाराओं मामला दर्ज किया है। पीड़ित महिला जयवंती इलाके में टिफिन सप्लाई और एक पार्किंग चलाती है। पीड़ित महिला का आरोप है की मंगोलपुरी वार्ड 46 कि पूर्व निगम पार्षद राधा राजू राणा द्वारा उनके घर पर डंडे के साथ तोड़फोड़ और मारपीट की गई। जिससे पीड़ित महिला जयवंती को कई चोटें आई सीसीटीवी में पूर्व निगम पार्षद राधा राजू राणा डंडे से कैमरे को तोड़ती भी दिखाई दे रही हैं।

बाहरी जिले के डीसीपी समीर शर्मा के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज और महिला के बयान के आधार पर पूर्व निगम पार्षद राधा राजू राणा के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. और मामले की जांच जारी है। पीड़ित महिला का आरोप है कि निगम पार्षद का कार्यकाल खत्म होने के बाद पार्किंग के विवाद को लेकर पूर्व निगम पार्षद राधा राजू राणा द्वारा वसूली को लेकर दबाव बनाया जा रहा था। मना करने पर उनके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया।

आपको बता दें कि इससे पहले एक स्टिंग ऑपरेशन में दावा किया गया था कि निगम पार्षद राधा रानी के पति राजू राणा केबल ऑपरेटर से पैसा मांगते हुए दिखाई दिए थे।