मुजफ्फरनगरः रालोद विधायक अनिल कुमार के खिलाफ होगा मुकदमा दर्ज, फास्ट ट्रैक कोर्ट ने दिए निर्देश

15 अगस्त 2021 को किया था तिरंगे का अपमान

 
ANIL KUMAR

मुजफ्फरनगर। पुरकाजी विधानसभा सीट से रालोद के विधायक अनिल कुमार के खिलाफ तिरंगे के अपमान का मुकदमा दर्ज होगा। अधिवक्ता के प्रार्थना पत्र को स्वीकार करते हुए अपर सिविल जज सीनियर डिवीजन फास्ट ट्रैक कोर्ट एमपी/एमएलए के न्यायाधीश मयंक जायसवाल ने नई मंडी पुलिस ने सात दिन में अनिल कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए है।

दरअसल अधिवक्ता संजीव कुमार त्यागी ने अदालत में प्रार्थना पत्र दिया था कि 15 अगस्त 2021 को अनिल कुमार ने अपने चार-पांच साथियों के साथ पचेंडा रोड स्थित पेट्रोल पंप पर ध्वजारोहण किया था। ध्वजारोहण के दौरान तिरंगा उल्टा था. और झंडे को दंड के नीचे पैरों में रखा गया था। जिसका सोशल मीडिया पर फोटो भी वायरल हुआ था। अधिवक्ता ने नई मंडी थाने में तहरीर दी थी।  लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था। इसके बाद मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत की गई। लेकिन वहा से भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। अधिवक्ता ने अपर सिविल जज सीनियर डिवीजन फास्ट ट्रैक कोर्ट विशेष न्यायाधीश एमपी/एमएलए में वाद दायर करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया, जिसे स्वीकार कर लिया गया है। नई मंडी पुलिस को विधायक अनिल कुमार और छह अज्ञात के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है।

आपको बताते चले कि विधायक अनिल कुमार 2021 में समाजवादी पार्टी में थे। 2022 का चुनाव उन्होंने रालोद के टिकट पर लड़ा और तीसरी बार विधायक बन गए। फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अनिल कुमार ने सार्वजनिक तौर पर फेसबुक पोस्ट पर खेद प्रकट किया था। पुलिस ने भी मामला रफा दफा कर दिया था।