मुजफ्फरनगर में मुठभेड़ के दौरान इनामी समेत 2 बदमाश घायल, 20 दिन पूर्व हुई लूट और हत्या की वारदात में थे शामिल

25 दिन पूर्व उत्तराखंड में चोरी की थी लैपटॉप समेत पिकअप

 
MZN_ENCOUNTER

  • रिपोर्टः गोपी सैनी

मुजफ्फरनगर। थाना छपार पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने मुठभेड़ के दौरान एक 15 हजार रुपये के इनामी डकैत तसव्वर समेत दो बदमाश घायल हो गए हैं। घायल बदमाशों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है। बदमाश पिछले दिनों 22/23 सितंबर की रात्रि थाना छपार इलाके के गांव खुड्डा में मोहम्मद जरीफ के घर मे हुई हत्या समेत डकैती में की घटना में शामिल थे। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाशों ने 17/18 सितंबर की रात्रि उत्तराखंड के भगवानपुर में फैक्ट्री के पास शीशा भरी पिक-अप गाडी को चोरी कर लिया था, जिसमें एक लैपटॉप भी था,

दरअसल थाना छपार के प्रभारी निरीक्षक आशुतोष कुमार को सूचना मिली थी कि बाइक सवार 2 बदमाश किसी अपराधी घटना को अंजाम देने जा रहे हैं। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक आशुतोष कुमार ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर काली नदी खानपुर रोड पर चेकिंग के दौरान बदमाशों को रोक लिया। लेकिन अपने आपको घिरता देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी और भागने लगे तभी पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाश गोली लगने से घायल हो गए और उनकी बाइक कुछ दूर चल कर गिर गई इसके बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को कब्जे में ले लिया और उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया।

पकड़े गए बदमाशों की पहचान तसव्वर उर्फ भूरा निवासी गुर्जरवाला थाना देवबंद और मुबारिक निवासी ग्राम लंढौरा गुर्जर थाना रामपुर मनिहारन जनपद सहारनपुर के रूप में हुई। जिनके कब्जे से चोरी की एक बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद किए है। तसव्वर उर्फ भूरा से पूछताछ के दौरान गांव खुड्डा में हुई हत्या समेत डकैती की घटना का अंजाम देना स्वीकार किया है। पुलिस ने आरोपी तसव्वर पर 15000 रुपये का पुरस्कार घोषित किया गया था।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप समाचार टुडे के Facebook पेज Youtube और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें। इसके साथ ही आप SamacharToday को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है।