Encounter: हापुड़ पुलिस ने लंगड़ा किया एक शातिर बदमाश, एक फरार

दिल्ली समेत कई राज्यों में दोनों के खिलाफ मुकदमे है दर्ज

 
encounter

 

  • रिपोर्टः आलम अंसारी

हापुड़। यूपी पुलिस इस समय बदमाशों पर कहर बनकर टूट रही है। पुलिस लगातार बदमाशों को गिरफ्त में लेकर सलाखों के पीछे भेज रही है। इसी कड़ी में हापुड़ की धौलाना पुलिस और बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने एक बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि बदमाश का एक साथी मौके से फरार होने में कामयाब हो गया।

दरअसल धौलाना पुलिस यूपीएसआईडीसी इलाके में चेकिंग कर रही थी इसी दौरान दो बदमाश बाइक पर सवार होकर आते हुए नजर आए। पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया। दोनों बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई। इस दौरान गोली एक बदमाश के पैर में लग गई। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। हालांकि एक बदमाश मौके का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा। बदमाश के पास से एक अवैध तमंचा और कारतूस के साथ दिल्ली से चोरी की गई एक बाइक भी बरामद हुई है।

पुलिस के मुताबिक दोनों बदमाश शातिर किस्म के अपराधी हैं जिनके खिलाफ हापुड़ गाजियाबाद, दिल्ली, बिहार और राजस्थान में चोरी लूट जैसी 10 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। बदमाश ने अपना नाम जाकिर बताया है जो कि थाना धौलाना इलाके का ही रहने वाला है। घायल बदमाश को अस्पताल भिजवा दिया गया है। फिलहाल धौलाना पुलिस फरार बदमाश की तलाश में जुट गई है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप समाचार टुडे के Facebook पेज Youtube और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें। इसके साथ ही आप SamacharToday को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है।