उत्तराखंड के रामनगर में अपहरण की घटना के 48 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली

व्यापारी के अपहरण को लेकर एसपी सिटी ने किया 4 टीमों का गठन

 
मैनीताल

 

  • रिपोर्टः अबूबकर मकरानी

उत्तराखंड। रामनगर के नंदा लाइन निवासी सोहेल नाम के युवक के अपहरण के मामले में रामनगर पहुंचे एसपी सिटी ने चार टीमों का गठन किया. और जल्द ही मामले के खुलासे की कही बात। कार के अंदर जबरदस्ती बैठाते हुए युवक की सीसीटीवी फुटेज फुटेज भी सामने आई है। वहीं एसपी सिटी हरबंस सिंह ने कहा कि रामनगर कोतवाली में अपहरण का मामला दर्ज कराया गया हैउन्होंने कहा उसी के अनुसार आगे कार्रवाई कर तुरंत ही सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

दरअसल मंगलवार को रामनगर में एक कारोबारी सोहेल का कुछ लोगों द्वारा अपहरण कर लिया गया था जिसमें उसके भाई जुनैद द्वारा पुलिस को तहरीर देते हुए बताया गया था कि उसके भाई को कुछ लोग मारपीट कर एक कार में बैठाकर ले गएजिसका इसके भाई द्वारा पुलिस को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बताया गया। जो सीसीटीवी फुटेज में देखा भी जा रहा है। वहीं मामले में रामनगर पहुंचे एसपी सिटी हरबंस सिंह ने बताया कि उनके द्वारा चार टीमों का गठन कर दिया गया है। जिसमें सभी टीमें अपना अपना कार्य करने में जुटे हुई हैं।

बता दें कि गायब हुआ युवक सोहेल रामनगर के चोर पानी में स्टेशनरी की दुकान चलाता था। जो मंगलवार की रात 9:00 बजे दुकान बंद कर जैसे ही बाहर निकला तो उसको एक कार द्वारा बाइक समेत गिराया गया। जिसके बाद मारपीट करते हुए उसको कार में डालकर और उसकी बाइक को भी अज्ञात युवक अपने साथ ले गए। उसके बाद से ही उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है।