मुजफ्फरनगरः मुठभेड़ के बाद चार बदमाश पकड़े, अवैध असलाह बरामद

लूट के इरादे से खड़े थे चारों बदमाश

 
AROPI ARRESTED

  • रिपोर्टः ऋतु मोहन

मुजफ्फरनगर। मीरापुर पुलिस ने चेकिंग के दौरान देर रात्री भुम्मा नहर पटरी पर लूट के इरादे से खड़े चार बदमाशो को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनके पास से अवैध असलाह और एक बाइक बरामद की है। पुलिस ने दोनों बदमाशों का चालान कर जेल भेज दिया है।

मीरापुर इंस्पेक्टर दिनेश कुमार ने बताया कि गुरूवार देर रात एसआई बच्चू सिंह, हैड कांस्टेबल संजीव कुमार, कांस्टेबल अरविंद कुमार, परमवीर सिंह अशोक कुमार के साथ इलाके में गश्त कर रहे थे। जैसे ही पुलिस टीम भुम्मा नहर पुल पर पहुची तो पुलिस को आता देख नहर पुल पर लूट के इरादे से खड़े चार युवक पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए बाइक पर सवार होकर फरार होने लगे। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई कर पीछा करते हुए चारों बाइक सवारों को दबोच लिया।

पुलिस पूछताछ में पकड़े गए बदमाशों ने अपने नाम सन्नी निवासी शाहपुर थाना रामराज, अतुल उर्फ तोतला निवासी आर्यनगर रामराज थाना बहसूमा, देवा निवासी आसारामपुरी सरगम वाली गली रामराज थाना बहसूमा और धर्मेन्द्र उर्फ काले निवासी मायानगर थाना रामराज बताया। तलाशी के दौरान बदमाशों से दो तमंचे, 4 कारतूस, एक चाकू, एक छुरी और एक बाइक बरामद हुई है।