फेसबुक पर दोस्ती, फिर अश्लील वीडियो बनाकर लड़कियों को करता था ब्लैकमेल

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

 
blackmailer arrested

 

  • रिपोर्टः अजीत रावत

गाजियाबाद।  खोड़ा पुलिस ने ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो फेसबुक पर लड़कियों से दोस्ती कर उनकी फोटो को एडिट करता था, फिर उससे अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर पैसे ऐंठता था। उसके मोबाइल से कई लड़कियों के एडिटेड वीडियो मिले हैं।

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में खोड़ा पुलिस ने शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया जो कि पहले फेसबुक पर लड़कियों से दोस्ती करता था, फिर बाद में वो उनकी फोटो को एडिट कर अश्लील वीडियो बनाता था। वीडियो बनाने के बाद वो उन्हें ब्लैकमेल कर मोटी रकम वसूलता था।

पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम निधीश चंद्रन है और मूल रूप से केरल का रहने वाला है। एसपी सिटी द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ एक पीड़िता ने साहिबाबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पीड़िता ने बताया कि निधीश ने पहले उससे फेसबुक पर दोस्ती की, फिर नौकरी दिलाने का झांसा देकर उसके फोटो मंगवाए। जब उसने फोटो भेज दिए तो निधीश ने उन फोटो को एडिट कर अश्लील वीडियो बनाया फिर उस वीडियो को दिखाकर लड़की से पैसे मांगने लगा। लड़की ने आरोप लगाया कि निधीश ने उसे कहा कि अगर वो उसे पैसे नहीं देगी तो वो उसका वीडियो लीक कर देगा।

लड़की की शिकायत पर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी निधीश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने निधीश के पास से कई लड़कियों की वीडियो भी बरामद की है,  जिनके जरिए वो उन्हें ब्लैकमेल करता था। आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। उसने बताया कि पैसों के लालच में उसने ये सब किया, इससे पहले भी उसने कई कई लड़कियों को अपना शिकार बनाया है।