गाजियाबाद: बियर पीते हुए बाइक पर स्टंट करने वाले का पुलिस ने कुछ यूं भरा इलाज

- पहले 31 हज़ार का ऑनलाइन काटा चालान, फिर मुकदमा दर्ज कर किया गिरफ्तार

 
gzbd_arrested
  • रिपोर्टः अजीत रावत

गाजियाबाद। एक्सप्रेस-वे पर स्टंटबाजी का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि बुलेट बाइक पर बैठा एक शख्स बीयर पी रहा है। एक हाथ से वो बीयर कैन और दूसरे हाथ से हैंडल पकड़कर बुलेट चला रहा है। उसने हेलमेट भी नहीं लगाया हुआ है। बैकग्राउंड में गाना चल रहा है 'शहर तेरे में घूमे गाड़ी सिस्टम सारा हाले है, मन्ने सुनी तू ऑन रोड पर पैग मारता चाले है।

advt stnews

दरअसल मामला मसूरी थाना इलाके का है... वीडियो वायरल होने के बाद से ही ग़ाज़ियाबाद पुलिस आरोपी की तलाश तेज कर दी थी। जिसके बाद देर रात रील बनाने वाला स्टंट बाज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसकी बुलेट बाइक भी सीज कर दी गई है। अनुज गांव नूरपुर का रहने वाला है। पुलिस को उसने बताया कि रील बनाने के लिए उसने ऐसा किया था।

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसकी बाइक भी सीज कर दी गई है, आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। - रविंद्र चंद्र पंत, थाना प्रभारी मसूरी।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप समाचार टुडे के Facebook पेज Youtube और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें। इसके साथ ही आप SamacharToday को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है।