मुजफ्फरनगर में नाबालिग के साथ अश्लील हरकत करते हुए 3 युवकों को ग्रामीणों ने दबोचा, पिटाई कर किया पुलिस के हवाले

इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर मिलने के लिए बुलाई थी नाबालिग

 
मुजफ्फरनगर

  • रिपोर्टः गोपी सैनी

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में नगर कोतवाली पुलिस ने 3 युवकों को एक नाबालिग के साथ दबोच लिया। आरोपी युवकों ने इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर नाबालिग को मिलने के लिए बुलाया था। जहां नाबालिग ने खुद को असुरक्षित महसूस करते हुए शोर मचाया था। जिसके बाद ग्रामीणों ने आरोपियों को दबोच कर पुलिस को सौंप दिया।  नाबालिग लड़की ने आरोपियों पर अश्लीलता करने का आरोप लगाया है।

दरअसल मामला नगर कोतवाली इलाके के एक गांव का है। जहां एक युवक ने इंस्टाग्राम पर युवती को बहला-फुसलाकर मिलने के लिए गांव में ही एक कमरे पर बुलाया था। कमरे पर युवक के दो अन्य साथी पहले से मौजूद थे। लड़की जब युवक से मिलने पहुंचे तो कमरे पर मौजूद युवक और उसके दोस्तों ने युवती के साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी। शोर-शराबा सुनकर आसपास के स्थानीय निवासियों भी मौके पर पहुंच गए जहां तीन युवकों को ग्रामीणों ने मौके पर दबोच कर पुलिस को सूचना दी वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपियों पर नाबालिक युवती द्वारा अश्लीलता एवं अन्य गंभीर आरोप लगाए हैं। मामला 2 अलग-अलग समुदाय से जुड़ा हुआ है। जिसको लेकर हिंदू संगठन भी नगर कोतवाली में पहुंचे और आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की गुहार लगाई।

सीओ सिटी कुलदीप कुमार ने बताया कि एक 16 वर्षीय छात्रा है। जिसके साथ अयान नाम के युवक ने इंस्टाग्राम पर दोस्ती की उसके बाद उसे किसी स्थान पर मिलने के लिए बुलाया जहां उसके दो अन्य दोस्त भी मौजूद थे इन तीनों ने उसके साथ अश्लील हरकत करने का प्रयास किया। शहर कोतवाली पुलिस ने अयान,कैफ और अमन को मौका ए वारदात से गिरफ्तार किया, सीओ सिटी ने कहा कि सभी आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।