मुजफ्फरनगर में 2 माह पूर्व हुई डकैती में शामिल बदमाशों से आभूषण बरामद

कोर्ट में सरेंडर कर जेल गए थे आरोपी, पुलिस ने लिया रिमांड

 
मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर। चरथावल थाना इलाके में दो महीने पूर्व कयामपुर गांव में किसान फरजंद के यहां डकैती की घटना को अंजाम देने में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस ने कस्टडी रिमांड पर लेकर पूछताछ की। पुलिस ने तीनों की निशानदेही पर लूट गए जेवरात बरामद किया है। एसओजी ने भी थाने में आरोपियों से पूछताछ की है।

दरअसल 21 मई की रात कयामपुर में फरजंद के परिजनों को बंधक बनाकर 6 बदमाश लाखों रुपये के जेवरात और नकदी लूट कर ले गए थे। पुलिस ने पिछले महीने डकैती का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। चरथावल थाने की घटना में नाम आने के बाद तीन आरोपी शामली जिले के बाबरी थाना के गांव बंतीखेड़ा की वारदात में कैराना कोर्ट में आत्म समर्पण कर जेल चले गए थे।

थाना प्रभारी यशपाल सिंह ने बताया रविवार को जिला कारागार से शामली जनपद के थाना थानाभवन के गांव भैसानी निवासी जाबिर, रिजवान उर्फ प्रधान और बल्लू उर्फ मुकर्रम को कोर्ट के आदेश में रिमांड पर थाने लाया गया। तीनों की निशानदेही पर बुड्ढाखेड़ा गांव के निकट झाड़ियों में छिपाए गए जेवरात बरामद किए गए है। एसओजी प्रभारी राज कुमार शर्मा ने थाने पहुचंकर आरोपियों से पूछताछ की है।