Encounter: लोनी पुलिस ने इनामी समेत 2 बदमाशों को किया लंगड़ा, काफी दिनों से थी तलाश

गैंगस्टर और गोकशी के मामलों में वांछित चल रहे थे दोनों बदमाश

 
ENCOUNTER

  • रिपोर्टः सूरज शर्मा (लोनी)

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद की पुलिस को बुधवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है। शहर के लोनी बॉर्डर थाना इलाके में सीओ सिटी की टीम और लोनी पुलिस ने चेकिंग अभियान के दौरान एक 25 हजार के इनामी समेत 2 बदमाशों को एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को इन दोनों बदमाशों की लंबे समय से तलाश थी।

दरअसल चेकिंग के दौरान थाना लोनी पुलिस ने बाइक पर 2 बदमाशों को आते हुए देखकर रुकने का इशारा किया। लेकिन बदमाश बंथला चिरोड़ी रोड पर तेज गति से बाइक को पीछे मुड़कर पुलिस पर फायरिंग करते हुए सकलपुरा रोड पर भागने लगे। जिस पर थाना लोनी पुलिस द्वारा अपने साहस का परिचय देते बदमाशों की घेराबंदी की गई। इस दौरान भी बदमाशों द्वारा पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग की गई। पुलिस द्वारा आत्मरक्षा के लिए की गई जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाश गोली लगने से घायल हो गए।

सीओ सीओ रजनीश उपाध्याय ने जानकारी देते हुए बताया कि पूछताछ में पकड़े गए बदमाशों ने अपना नाम दिलशाद निवासी निठोरा रोड थाना लोनी गाजियाबाद और दूसरे ने अपना नाम छोटू उर्फ परवेज निवासी लक्ष्मी गार्डन थाना लोनी बॉर्डर गाजियाबाद बताया है। दिलशाद टोनिका सिटी के गैंगस्टर के मुकदमे और दिल्ली हर्ष विहार से गोकशी के मुकदमे में वांछित चल रहा है। दिलशाद के ऊपर 25 हजार का इनाम गाजियाबाद द्वारा घोषित किया गया है।