मेरठः एसओजी टीम ने मुठभेड़ के दौरान दबोचा एक बदमाश, एक फरार

बदमाशों ने एक दिन पूर्व हत्या की वारदात को दिया था अंजाम

 
meerut

  • रिपोर्टः रिजवान सलमानी

मेरठ। परतापुर थाना इलाके में एसओजी टीम की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई। जिसमें पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। जबकि बदमाश का एक साथी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पकड़े गए बदमाश ने अपने साथी के साथ मिलकर एक दिन पूर्व एक व्यक्ति को गोली मारकर हत्या कर दी थी।

दरअसल शास्त्री नगर में बुधवार को खुलेआम बाइक सवार बदमाशों ने प्रदीप शर्मा नाम के व्यक्ति को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था। जिसके बाद आरोपियों को पकड़ने का जिम्मा मेरठ एसओजी टीम को दिया गया था। एसओजी टीम ने गुप्त सूचना पर परतापुर थाना इलाके के लाल क्वार्टर इलाके में बदमाशों को घेर लिया। जहां बाइक सवार हत्या आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने अपना बचाव करते हुए आरोपी बाइक सवार समीर निवासी गेसूपुर थाना भावनपुर को गोली मारकर मुठभेड़ के बाद पकड़ लिया। वही दूसरा आरोपी मनीष शर्मा वहां से भागने में कामयाब हो गया। एसओजी टीम और पुलिस ने दूर-दूर तक कांबिंग कर आरोपी फरार मनीष को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वो हाथ नहीं आया।

घायल बदमाश समीर को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पकड़े गए आरोपी से पुलिस ने एक देसी पिस्टल और कारतूस समेत बाइक को अपने कब्जे में ले लिया। वही दूसरे आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। एसपी सिटी पीयूष गोयल मौके पर पहुंचे और कहां की घटना में शामिल किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। फरार आरोपी की भी तलाश की जा रही है