मुजफ्फरनगर में लूट के प्रयास में विफल हुए बदमाश, पुलिस ने 3 को दबोचा

बदमाशों ने बाइक सवार पर लाठी-डंडे से हमला कर किया घायल

 
arrest

मुजफ्फरनगर। खतौली कोतवाली इलाके में टिटोडा मार्ग पर एक बाइक सवार व्यक्ति को बदमाशों ने लाठी-डंडों से हमला कर घायल कर दिया। बाइक सवार द्वारा शोर मचाने पर गश्त कर रही पुलिस मौके पर पहुंच गई और तीनों बदमाशों को घेर कर दबोच लिया। जबकि दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे।

दरअसल गांव टिटौड़ा निवासी धीर सिंह शुक्रवार की रात लगभग 9 बजे अपने गांव से खतौली गुर्जर कालोनी में स्थित अपने आवास पर बाइक द्वारा आ रहा था। जब वो टिटौड़ा-टबीटा मार्ग पर पहुंचा तो पांच बदमाशों ने बाइक सवार को हथियारों के बल पर आतंकित करते हुए रोक लिया। बदमाशों ने धीर सिंह पर लाठी से जैसे ही वार किया तो उसने शोर मचा दिया। उसी समय गांव टिटौड़ा से मंड़ी चौकी प्रभारी मशकूर अली त्यागी पुलिस टीम के साथ गश्त करते हुए खतौली की ओर आ रहे थे। शोर की आवाज सुनकर वे पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस को आता देख बदमाश भाग खड़े हुए।

पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी करते हुए तीन बदमाशों को दबोच लिया। जबकि दो मौके से भाग निकले। जंगल में बदमाश होने की सूचना पर ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ शुरू कर दी है। पीड़ित बाइक सवार धीर सिंह ने पुलिस को तहरीर दे दी है।