मुजफ्फरनगरः 7 बच्चों के पिता ने नाबालिग का अपहरण कर किया दुष्कर्म, पुलिस ने भेजा जेल

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मांगता था 5 लाख की रंगदारी

 
मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर। चरथावल थाना इलाके में 7 बच्चों के पिता ने बहला फुसलाकर नाबालिग का अपहरण कर लिया। इसके बाद नाबालिग का रेप किया साथ ही अश्लील वीडियो भी बना ली। आरोपी बार-बार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रेप करता रहा। इसके बाद आए दिन 5 लाख रुपये की रंगदारी मांगी। पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

चरथावल थाना इलाके के एक गांव निवासी मजदूर ने नाबालिग बेटी का अपहरण कर रेप किए जाने का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार गांव दधेड़ु खुर्द निवासी मुनीर के खिलाफ पीड़िता के पिता ने मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि नाबालिग पीड़िता अपने घर के समाने खड़ी थी। मुनीर वहां पहुंचा और बहला फुसलाकर उसका अपहरण कर ले गया। मुनीर ने एक स्थान पर ले जाकर नाबालिग से रेप किया। रेप के दौरान उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। जिसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता से बार-बार रेप किया गया। पीड़िता ने आने से इंकार किया तो धमकी दी गई कि अगर 5 लाख रुपये नहीं दिए तो अश्लील वीडियो वायरल कर दी जाएगी।

पीड़िता के पिता ने बताया कि परेशान होकर नाबालिग ने उससे सब कुछ बता दिया। इसके बाद उसने पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने संगीन धाराओं में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। थाना प्रभारी निरीक्षक राकेश शर्मा ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। नाबालिग का अपहरण कर रेप की घटना को अंजाम देने वाला मुनीर पेंट का काम करता है। गांव वालों के अनुसार मुनीर 7 बच्चों का बाप है। जबकि पीड़िता नाबालिग है।