मुजफ्फरनगरः एसएसपी ने इस थाना प्रभारी और दरोगा को किया लाइन हाजिर

गोकशी के मामले में लापरवाही बरतने पर की कार्रवाई

 
MZN

मुजफ्फरनगर। गोकशी के मामले में पुलिस की लापरवाही सामने आने पर एसएसपी विनीत जायसवाल ने फुगाना थाना प्रभारी और दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया। इस मामले में दोनों की प्रारंभिक जांच भी शुरू कराई हैं। वहीं निरीक्षक सुदेश कुमार को नया थाना प्रभारी बनाया है।

फुगाना थाने की चीता गश्ती पुलिस टीम ने 5 सितंबर को रात के समय एक व्यक्ति को संदिग्ध हालत में घूमते हुए पकड़ा थाजिसे थाने लाया गया था। बाद में पूछताछ कर पुलिस ने उसे छोड़ दिया था। उस समय पुलिस ने उसके आपराधिक इतिहास आदि जानकारी नहीं की थी। इस मामले के पांच दिन बाद ही इलाके के एक गांव में गोकशी की घटना हो गई। पुलिस ने इस मामले में जांच पड़ताल कराई तो जिस व्यक्ति को पांच दिन पहले पूछताछ कर छोड़ा गया था, उसी का नाम आरोपी के रुप में सामने आया। इस बारे में एसएसपी से शिकायत की गई थी।

एसएसपी ने पूरे मामले की जांच गोपनीय रूप से कराई तो पूरा मामला साफ हो गया। इसमें थाना प्रभारी केपी सिंह और क्षेत्रीय दारोगा जबर सिंह की लापरवाही सामने आई। जिसके बाद एसएसपी ने शुक्रवार को दोनों को लाइन हाजिर कर दिया। वहीं, सिविल लाइन थाने में तैनात अपराध निरीक्षक सुदेश कुमार को फुगाना थाने का नया प्रभारी बनाया है।