मुजफ्फरनगरः मनचलों से परेशान युवती ने छोड़ी पढ़ाई, सदमे में पूरा परिवार

एसएसपी के आदेश पर नई मंडी कोतवाली में मुकदमा दर्ज

 
mzn

मुजफ्फरनगर। नई मंडी कोतवाली इलाके में युवक और उसके साथियों की हरकतों के कारण युवती और उसके परिजन सदमे में है। अलग-अलग मोबाइल नंबरों से फोन कर अभद्रता करने से परेशान युवती ने पढ़ाई छोड़ दी है। एसएसपी के आदेश पर नई मंडी कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है।

दरअसल नई मंडी कोतवाली इलाके की एक कॉलोनी में रहने वाली युवती को मिमलाना रोड निवासी चिराग परेशान कर रहा है। आरोप है कि चिराग और उसके साथी फोन कर परेशान कर रहे है। परिजनों ने बेटी की परेशानी को देखकर उसकी पढ़ाई बंद करा दी। इसके बाद भी आरोपी युवक और उसके साथी गली के चक्कर लगा रहे है। युवक के पिता से भी शिकायत की गई, लेकिन उन्होंने भी कुछ नहीं किया। आरोप है कि कई दिन पहले चिराग और उसका एक साथी पीड़ित परिवार के घर के बाहर बाइक लेकर खडे़ थे। युवती के भाई से बाजार से आते समय दोनों से खडे़ होने का कारण पूछा तो उसे हत्या की धमकी दी गई। सूचना देने पर डायल 112 पुलिस टीम आकर दोनों युवकों को ले गई, लेकिन बिना कार्रवाई के ही छोड़ दिया गया। इससे पीड़ित परिवार सदमे में है।

परिजनों ने आरोपी युवक और उसके साथियों से जान का खतरा जताते हुए नई मंडी कोतवाली में तहरीर दी। आरोप है कि दो बार तहरीर देने पर भी कार्रवाई नहीं हुई। अब एसएसपी विनीत जायसवाल के आदेश पर मंडी कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ है। कोतवाली प्रभारी महावीर सिंह का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।