मुजफ्फरनगर पुलिस ने दबोचा हत्यारोपी, शादी का दबाव बनाने पर की थी प्रेमिका की हत्या

हत्या के बाद दुष्कर्म का रूप देने का किया था प्रयास

 
mzn

मुजफ्फरनगर। भोपा थाना इलाके में 2 दिन पूर्व हुई किशोरी की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। किशोरी की हत्या उसके प्रेमी ने की थी। पुलिस ने हत्यारोपी को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस के मुताबिक शादी का दबाव बनाने पर प्रेमी ने ही गला दबाकर किशोरी की हत्या की थी। हत्या के बाद दुष्कर्म का रूप देने का प्रयास किया था।

दरअसल भोपा थाना इलाके के गांव हाजीपुर में रविवार सुबह 14 वर्षीय किशोरी का शव गन्ने के खेत से बरामद हुआ था। इस मामले में मृतका के पिता बबलु ने अपने पड़ौसी युवक सोनू पर हत्या का आरोप लगाया था। जिसके बाद पुलिस ने हत्यारोपी सोनू को अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने सोनू को अरेस्ट कर हत्या के कारणों का खुलासा किया। पुलिस ने बताया कि सोनू का प्रेम प्रसंग प्रियांशी से चल रहा था। जिसका उसके परिजन भी विरोध करते थे।

पूछताछ के दौरान सोनू ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी पंजाब के पटियाला में तय हो गई थी। जिसकी जानकारी प्रियांशी को भी थी। प्रियांशी सोनू पर दबाव बना रही थी कि वो उससे शादी करे। प्रियांशी शनिवार सायं को उसके घर आई थी। जिसके बाद वो उसे समझाने के लिए खेत पर ले गया था। जहां प्रियांशी काफी समझाने पर भी नहीं मानी तो उसने उसका गला दबा दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। जिसके बाद सोनू ने प्रियांशी का शव गन्ने के खेत में ले जाकर फेंक दिया।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप समाचार टुडे के Facebook पेज Youtube और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें। इसके साथ ही आप SamacharToday को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है।