मुजफ्फरनगर पुलिस ने लंगड़ा किया शातिर बदमाश, चोरी के मामले में चल रहा था वांछित

मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश हुआ फरार

 
mzn

मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली पुलिस ने देर रात हुई मुठभेड़ में एक शातिर चोर को दबोच लिया। इससे पहले पुलिस की गोली पैर में लगने से बदमाश घायल हो गया। जिसे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। दबोचा गया बदमाश चोरी के एक मामले में वांछित चल रहा था। उसका साथी खेत के रास्ते फरार हो गया।

नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आनंद देव मिश्रा ने बताया कि चोरी के एक मामले में पुलिस को कुछ बदमाशों की तलाश थी। उन्होंने बताया कि उन्हे गुप्त सूचना मिली थी कि छोटा टोल रोहाना के पास कुछ बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने के इरादे से घूम रहे हैं। जिसके बाद देर रात पुलिस ने बताए गए स्थान के आसपास चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान रात करीब 12 बजे रोहाना कलां से छोटा टोल जाने वाले रास्ते पर रजवाहे के पास स्कूटी पर दो संदिग्ध आते नजर आए। जिन्हें रोकने का प्रयास किया गया। लेकिन वे नहीं रुके कुछ दूरी पर जाकर उसकी स्कूटी फिसल गई। जिसके बाद एक बदमाश ने पुलिस पर फायर किया। जवाबी फायरिंग के दौरान बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जिसे दबोचकर पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया। जबकि उसका साथी फरार हो गया।

पकड़े गए बदमाश की पहचान शाहरूख उर्फ काला उर्फ हांडा निवासी मौहल्ला इस्लामाबाद थाना सरधना जनपद मेरठ के तौर पर हुई है। दबोचे गई बदमाश शाहरूख उर्फ काला से एक अवैध तमंचा और चोरी की स्कूटी बरामद की गई है। बताया कि बदमाश को रिमांड पर लेकर अन्य पूछताछ और बरामदगी की जाएगी।