नारकोटिक्स सेल ने धरे महिला समेत 2 नशा तस्कर

करोड़ों रुपये की हाई क्वालिटी की हेरोइन बरामद

 
ARRESTED

  • रिपोर्टः मुकेश राणा

दिल्ली। उत्तरी बाहरी जिला लगातार अवैध रूप से नशे का सामान सप्लाई करने के मामलों में लगाम लगाने के लिए कार्रवाई कर रहा है इसी कड़ी में जिले के नारकोटिक सेल को एक बड़ी कामयाबी मिली है जहां पुलिस ने डेढ़ करोड़ रुपये की हाई क्वालिटी हेरोइन के साथ एक महिला तस्कर और उसके साथी को गिरफ्तार किया। पुलिस लगातार दोनों से पूछताछ में जुटी हुई है और कोशिश की जा रही है कि उनके अन्य सहयोगियों और ठिकानों पर भी छापेमारी कर उन्हें भी धर दबोचा जा सके।

दरअसल पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि आमना नाम की एक महिला जो कि नशे के सामान की बड़ी तस्कर है वो नरेला इलाके मैं रह रही है पुलिस ने इसी जानकारी के आधार पर छापेमारी की जहां से पुलिस ने आमना को गिरफ्तार किया और उसके पास से पुलिस ने 400 ग्राम हाई क्वालिटी हेरोइन बरामद की। इस दौरान पुलिस के हाथ उसका एक साथी रवि भी चढ़ गया. रवि भी नरेला इलाके का ही रहने वाला है और इसके पास से पुलिस ने 100 ग्राम हाई क्वालिटी ड्रग्स बरामद की है। डीसीपी बृजेंद्र यादव के मुताबिक आमना जोकि नरेला इलाके की नशे के तस्करों के किंगपिन है पूरे इलाके में यह नशे का सामान सप्लाई करती है और रवि इसके ड्राइवर के तौर पर सहयोगी बंद कर साथ रहता है आमना के घर से पुलिस ने पैकिंग मशीन और कई अन्य सामान भी बरामद की जिसमें यह लोग हीरोइन पैकिंग कर के अलग-अलग जगहों पर सप्लाई करते थे।

डीसीपी ने बताया कि आमना की बड़ी बहन अजमेरा को पहले भी नारकोटिक्स सेल द्वारा 2020 में गिरफ्तार किया जा चुका है कुछ समय पहले तक आना स्वरूप नगर के रहने वाले प्रमोद यादव से नशे का सामान खरीद कर इलाके में सप्लाई करती थी। लेकिन 2021 में एनकाउंटर के दौरान पुलिस ने प्रमोद को गिरफ्तार कर लिया. उसके बाद से ही आमना इमरान नाम के व्यक्ति से नशे की सामग्री खरीद रही थी.