पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, 4 शातिर बदमाश गिरफ्तार

बदमाशों ने बैंक कर्मचारी से किया था लूट का प्रयास

 
encounter

 

  • रिपोर्टः गोपी सैनी

मुजफ्फरनगर। रामराज इलाके में बंधन बैंक के कर्मचारी से लूट का प्रयास करने वाले बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस ने 4 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया है।

दरअसल... रतनपुरी निवासी अंकित कुमार रामराज स्थित बंधन बैंक में कार्यरत है। मंगलवार सुबह वो रामराज इलाके के गांव स्याली में बकायेदारों से वसूली करने गया था। इस दौरान लौटते वक्त गांव से थोड़ी दूरी एक बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। बीच रास्ते में उस पर लाठी डंडों से हमला किया। खेतों में काम कर रहे किसानों को देखकर अंकित अपनी बाइक गिराकर खेतों की ओर भाग लिया। लेकिन बदमाशों ने अंकित पर तमंचे से फायर कर दिया और वो बाल-बाल बच गया। खेतों में काम कर रहे किसानों को देखकर बदमाश फरार हो गए। अंकित की सूचना पर रामराज पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई थी। इसी का खुलासा करते हुए पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

एसएसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि 1 दिन पूर्व बंधन बैंक के कर्मचारी से लूट का प्रयास करने वाले चार बदमाश जगपाल, गोविंद, यशपाल और अंकित को गिरफ्तार किया गया। इसी दौरान मुठभेड़ में बदमाश गोविंद को पैर में गोली लगी जिससे वो घायल हो गया। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक पल्सर बाइक और 2 चाकू एक तमंचा और कारतूस बरामद की है।