पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, एक बदमाश घायल, एक फरार

आरोपी के कब्जे से तमंचा, कारतूस, बाइक हुई बरामद

 
MUTHBHAD

  • रिपोर्टः विष्णु शर्मा

मथुरा। थाना गोवर्धन पुलिस, एसओजी, सर्विलांस, स्वाट टीम की गस्त के दौरान महदमपुर बाईपास मार्ग पर बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच कई राउंड फायरिंग हुई। फायरिंग के दौरान एक बदमाश मौके से फरार हो गया और दूसरा बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। 

दरअसल.... शुक्रवार की रात गोवर्धन पुलिस एसओजी, स्वाट, सर्विलांस टीम गांठौली महमदपुर बाईपास पर गस्त कर रही थी। इसी दौरान कुख्यात ट्रैक्टर चोर मनसो उर्फ मनसुखा निवासी जाटौली भरतपुर राजस्थान अन्य साथियों के साथ बाइक से आ रहा था, तभी पुलिस ने टॉर्च जलाकर उसे रोकने का प्रयास किया, तो पुलिस को देख उसने फायरिंग शुरू कर दी। इसी दौरान पुलिस ने जवाबी फायरिंग करते हुए घराबन्दी कर ली। फायरिंग में मनसो उर्फ मनसुखा पैर में गोली लगने से घायल हो गया, वहीं उसका साथी भागने में सफल रहा। घायल बदमाश के कब्जे से तमंचा कारतूस, बाइक बरामद की गई है।

एसपी ग्रामीण श्रीशचंद्र ने बताया कि मनसो उर्फ मनसुखा गैंग ट्रैक्टर एवं हाइवा, डंफर आदि लूट की घटनाओं को अंजाम देता है। शुक्रवार की रात वो किसी वारदात को अंजाम देने के लिए महमदपुर गांठौली बाईपास मार्ग से डीग राजस्थान की ओर से आ रहा था। पुलिस टीम ने इन्हें टोका तो फायरिंग कर दी।