पुलिस ने अरेस्ट किया अंतरराज्यीय ट्रैक्टर चोर गैंग का सरगना

आरोपी से बरामद हुआ पानी का टैंकर, तमंचा और 6 चोरी के ट्रैक्टर

 
tractor thief arrested

 

  • रिपोर्टः विष्णु शर्मा

मथुरा की थाना मगोर्रा पुलिस ने अंतरराज्यीय ट्रैक्टर चोर को गिरफ्तार किया है। भरतपुर का रहने वाला ये शातिर चोर ट्रैक्टर चोर गैंग का सरगना है। पुलिस ने आरोपी के पास से 6 चोरी के ट्रैक्टर बरामद किए हैं।

दरअसल मथुरा की थाना मगोर्रा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि ट्रैक्टर चोरी गैंग का सरगना जुगदीन निवासी सबलगढ़ थाना जुरहरा भरतपुर राजस्थान मथुरा भरतपुर रोड पर बछगांव चौराहा के समीप खड़ा है। पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई और जुगदीन को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की गिरफ्त में आए जुगदीन से मौके पर एक पानी का टैंकर,1 तमंचा, 2 कारतूस बरामद किए गए है। जुगदीन ने ये पानी का टैंकर मय फार्म ट्रैक के ट्रैक्टर समेत चोरी कर लिया था। इस मामले में पुलिस ने 379 में मुकद्दमा दर्ज कर लिया था। इसी मामले में पुलिस जुगदीन की तलाश कर रही थी।

पुलिस की गिरफ्त में आए ट्रैक्टर चोरी गैंग के सरगना जुगदीन ने पूछताछ में बताया कि उसका गैंग सड़क किनारे या सुनसान इलाके में खड़े ट्रैक्टर को चोरी कर लेते थे। इसके बाद वे चोरी किए ट्रैक्टर को अपने ठिकाने पर ले जाते। जहां पर चैसिस और इंजन नंबर को खुर्द बुर्द कर फर्जी नंबर प्लेट लगा देते थे। इसके बाद मथुरा के अलावा पश्चिमी उत्तर प्रदेश,मध्य प्रदेश और राजस्थान में बेच देते थे। पुलिस आरोपी के 2 साथी आजाद और जाहुल निवासी भरतपुर राजस्थान की तलाश में जुट गई है।