मुजफ्फरनगर में छेड़छाड़ कर बनाया अश्लील वीडियो, 8 युवक गिरफ्तार

बॉयफ्रेंड के साथ खेत पर घूमने गई थी महिला

 
मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में दलित महिला के यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. आरोप है कि जिले के एक गांव में 30 वर्षीय दलित महिला के जबरन कपड़े उतरवाए गए. बंदूक का डर दिखाते हुए महिला को ऐसा करने को मजबूर किया गया. यही नहीं आरोपियों ने महिला का वीडियो भी बना लिया। जिसके बाद आरोपियों ने वीडियो वायरल कर दिया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

ग्रामीणों ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में महिला अपने प्रेमी के साथ खेतों पर गई थी। इसकी भनक लगने पर गांव के ही कुछ युवक उनके पीछे लग गए। उन्होंने महिला का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया। आरोप है कि इसके बाद महिला को ब्लैकमेल करते हुए छेड़छाड़ की गई। विरोध करने पर आरोपियों ने महिला के कपड़े फाड़ दिए। किसी तरह अपने आपको बचा कर महिला और उसका प्रेमी वहां से भाग गए।

वीडियो वायरल होने से गांव में चर्चा शुरू हो गई। बदनामी को देखते हुए महिला के परिजनों ने रात में ही रुड़की चुंगी चौकी पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई। थाना शहर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। अभी तक 8 युवकों को हिरासत में लिया गया है। जिनकी पहचान अनुज, कुलदीप,अंकित, रवि, रिजवान, छोटा, अब्दुल रहमान के रुप में हुई हैं। सभी गांव मिमलाना थाना नगर कोतवाली के रहने वाले हैं।