13 अगस्त को हुई हत्या का खुलासा, 3 दोस्त गिरफ्तार

गाली देने पर दोस्तों ने की थी शिक्षक आदेश की हत्या

 
MURDER

गाजियाबाद। मुरादनगर के सुराना गांव में शिक्षक आदेश त्यागी की हत्या के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बताया गया कि आरोपियों ने शराब के नशे में हुई कहासुनी और गाली-गलौज होने पर शिक्षक के सिर पर डंडा मारा था और बेहोश हो जाने पर कुएं में फेंक दिया था। डूब जाने से उनकी मौत हो गई थी। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा हो जाने का दावा किया है।

दरअसल... ये पूरी वारदात 13 अगस्त की थी लेकिन शिक्षक का शव 25 अगस्त को बरामद हुआ था। शिनाख्त के बाद सात सितंबर को शिक्षक के परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराया था। एसपी देहात डॉक्टर ईरज राजा ने बताया कि पकड़े गए आरोपी सुराना के नवरत्न, सौरभ और गौरव हैं। इनका साथी मोनू फरार है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे सुराना के जंगल में बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान उनके बीच कहासुनी हुई तो आदेश ने उन्हें गाली दी। इसी बात पर मामला बढ़ गया और वहां पड़े डंडे से उन्होंने आदेश पर हमला कर दिया। सिर पर डंडा लगने से आदेश बेहोश हो गया और आरोपियों ने उसे मरा हुआ समझकर पास के कुएं में फेंक दिया। एसपी देहात ने बताया कि बागपत के गांव चमरावल निवासी आदेश त्यागी निठारी के सुठारी कंपोजिट विद्यालय में शिक्षक थे। वे सुराना गांव में ही रह रहे थे।

एसपी देहात ने बताया कि आदेश के शव का जब पोस्टमार्टम कराया गया तो रिपोर्ट में पानी से डूबकर मौत होने की बात सामने आई। शिक्षक की कॉल डिटेल में उनके संपर्क में आए लोगों से पूछताछ की तो आरोपियों का पता चला। आखिर बार मिले उनके साथियों से पूछताछ की गई तो घटना का खुलासा हुआ। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उनकी आदेश त्यागी से दोस्ती थी। आदेश सुराना गांव में रहता था। कई-कई दिन में वे अपने घर जाते थे। ऐसे में वे सभी मिलकर अक्सर साथ में शराब पीते थे।