लूट की घटना का खुलासा, 4 बदमाश किए गिरफ्तार, लूट के पहले चोरी की थी बाइक

एक सितंबर को हार्डवेयर व्यापारी से की थी लूट

 
ंब

  • रिपोर्टः आलम अंसारी

हापुड़। उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली इलाके के अंतर्गत एक हार्डवेयर व्यापारी से हुई एक सितंबर को लाखों की लूट के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया हैबदमाशों नें रेकी कर घटना को अंजाम दिया था और बदमाश रुपये लूटकर फरार हो गए थे पुलिस ने अब इन बदमाशों को गिरफ्तार कर नकदी भी बरामद कर ली हैं।

दरअसल व्यापारी पुनीत गोयल हार्डवेयर की दुकान करते हैं और वो एक सितंबर को रोज की तरह अपनी दुकान बंद करके घर की ओर चले थे। जैसे ही वो घर के बाहर पहुंचे तो घात लगाए बैठे बदमाशों ने हथियारों के बल पर उनसे एक लाख 41 हजार रूपये लूट लिए थे और मौके से फरार हो गए थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुट गई थीपुलिस ने बुधवार को इन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि लूट की घटना से पहले 28 अगस्त को अठसैनी से बाइक चोरी की घटना को अंजाम दिया था और इस बाइक से ही लूट की घटना को अंजाम दिया गया था

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाशों की पहचान विक्रम, फरियाद, सटकू और रंजीत के रुप में हुई है। बदमाशों से एक लाख 41 हजार 500 रूपये नकद, चोरी की बाइक, 2अवैध तमंचे और 2 कारतूस बरामद कर लिए हैंएसपी दीपक भूकर ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि इन चारों आरोपियों की गिरफ्तारी बदरखा पुल के नीचे से हुई है।