मुजफ्फरनगर में STF और पुलिस ने दबोचा स्मैक तस्कर, करोड़ों रुपये की हेरोइन बरामद

वेस्ट UP के छात्रों को होनी थी सप्लाई

 
मुजफ्फरनगर

  • रिपोर्टः ऋतु मोहन (मीरापुर)

मुजफ्फरनगर। एसटीएफ टीम ने सूचना के बाद मीरापुर कोतवाली इलाके में मोंटी तिराहे के निकट से अन्तर्राज्यीय स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है। तलाशी के दौरान आरोपी के पास से पुलिस ने 2 किग्रा हेरोइन बरामद किया है। तस्कर के कब्जे से बरामद हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत एक करोड़ बताई जा रही है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी का चालान कर दिया।

इंस्पेक्टर दिनेश कुमार ने बताया कि अन्तर्राज्यीय स्तर पर अवैध मादक पदार्थो की तस्करी करने वाले गिरोह के एक सदस्य को एसटीएफ और स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उन्होने बताया कि निरीक्षक सुनील कुमार ने एक सूचना के बाद अपनी टीम को साथ लेकर मीरापुर के मोंटी तिराहे पर घेराबंदी कर सहारनपुर के सरसावा थाना इलाके के गांव बुढ़ेड़ा निवासी अशोक को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए तस्कर के कब्जे से एक किलो 195 ग्राम स्मैक, एक मोबाइल और 2100 रूपये की नकदी मिली है। अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में स्मैक की कीमत करीब एक करोड़ रूपए हैं।

एसटीएफ द्वारा पकड़े गए तस्कर से जब पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपी अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले गिरोह का सक्रिय सदस्य निकला। इंस्पेक्टर दिनेश कुमार ने बताया कि पकड़ा गया तस्कर जनपद बरेली से स्मैक लाकर सहारनपुर, मुजफ्फरनगर और आस-पास के जनपदों में सप्लाई करता है। ये स्मैक पीलीभीत बाइपास पर एक व्यक्ति इसे देता हैं। इसके पहले भी दो-तीन बार वहीं से स्मैक ला चुका है। ये स्मैक ग्राम दूमखेडा चिलकाना सहारनपुर में रोहित नाम के एक व्यक्ति को भी देता है। ये लोग इसको फुटकर में सप्लाई करते है। जिससे काफी मुनाफा होता है।