दोस्त की भाभी से गलत बात करना युवक को पड़ा भारी, दोस्त ने शराब पिलाकर उतारा मौत के घाट

10 दिन के बाद पुलिस ने खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

 
Khulasa

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक सनसनी खेज मामले का खुलासा हुआ है। गागलहेड़ी थाना पुलिस ने दस दिन पहले हुए हत्याकांड के मुख्य आरोपी को हिरासत में ले लिया है हिरासत में लिया गया आरोपी मृतक का दोस्त ही है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया है। आरोपी के द्वारा जुर्म कबूल करने के बाद पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि अवैध संबंधों के शक में युवक की हत्या की गई है।

एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि 2 सितंबर को हाइवे पर हुई हत्या युवक के दोस्त ने ही की थी। घटना को अंजाम देने से पहले आरोपी सचिन ने जटपुरा थाना फतेहपुर निवासी मृतक सोवित के साथ वहां पर बैठकर शराब पी थी। उसके बाद सोवित ने सचिन की भाभी को फोन मिला दिया और स्पीकर पर उससे बाते करने लगा। इस दौरान सोवित और सचिन की भाभी के बीच आपत्तिजनक भी की गई। ये सुनकर सचिन गुस्से में आगबबूला हो गया। उसने सोवित की हत्या की योजना बना डाली और फिर घटना को अंजाम भी दे दिया।

एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल करते हुए कहा कि सोवित को शराब पिलाने के बाद वो उसे बाइक पर देहरादून-अम्बाला हाईवे पर ले गया। यहां पहुंचने के बाद उसने नशे में धुत सोवित के सिर पर पत्थर से हमला कर दिया। हत्या करने के बाद आरोपी ने मृतक सोवित के शव को हाईवे के नीचे बनी पुलिया में छिपा दिया। वहीं मृतक का बैग और बाइक पास के जंगल में छिपा दी। एसपी ने बताया कि आरोपी द्वारा बताई गई जगह से पुलिस ने बैग और बाइक भी बरामद कर ली है। रविवार को आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया। इसके बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।