फतेहपुर से अगवा छात्रा को पुलिस ने मेरठ से किया बरामद

4 लोगों पर लगा बंधक बनाकर रेप और धर्मांतरण का आरोप, एक गिरफ्तार

 
kidnapping

फतेहपुर। यूपी के फतेहपुर जिले से अगवा हुई इंटर की छात्रा को पुलिस ने मेरठ शहर से सकुशल बरामद कर लिया है। पुलिस ने अपहरण के आरोपी साकिब अहमद को भी गिरफ्तार कर लिया है। छात्रा ने पुलिस को दिए बयान में 4 मुस्लिम युवकों पर अगवाकर बंधक बनाकर रेप करने और जबरन धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी साकिब के खिलाफ लिखापढ़ी कर उसे जेल भेज दिया।

दरअसल... ये पूरी घटना थरियांव थाना इलाके की है, जहां पीड़ित छात्रा ने बताया कि वो 9 सितंबर को अपना आधार कार्ड संशोधित करवाने के लिए बाजार गई हुई थी, तभी साकिब अपने तीन साथियों के साथ उसे अगवाकर कानपुर ले गया। वहां बंधक बनाकर कई दिनों तक रेप किया। जिसके बाद पकड़े जाने के भय से फिर वो उसे लेकर मेरठ पहुंचा। वहां एक किराए के कमरे में उसे नशीला पदार्थ खिलाकर बंधक बनाकर रखा। वो पिछले 9 दिनों से उसके साथ रेप कर अश्लील वीडियो बनाता रहा है, फिर उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर जबरन धर्म परिवर्तन के लिए उस पर दबाव बनाता रहा, जब उसने धर्म परिवर्तन करने से मना कर दिया तो वो उसे प्रताड़ित कर धमकाता रहा।

वहीं इस मामले में पुलिस की कार्रवाई से पीड़ित छात्रा के परिजन नाराज है, परिजनों का आरोप है कि उन्होंने दो नामजद समेत 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया था। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, जबकि 3 आरोपियों को थाने से छोड़ दिया गया है। पीड़िता के परिजनों ने इस मामले की शिकायत एसपी से करने की बात कही है, वहीं इस पूरे घटनाक्रम में पुलिस अधिकारियों की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।