मुजफ्फरनगरः जिला परिषद मार्केट में राजस्थान पुलिस और नारकोटिक्स की आमद से हड़कंप

पूजा मेडिकोज और नसीरपुर में मेडिकल स्टोर मारा छापा, एक दवा व्यापारी हिरासत में लिया

 
RAID

  • रिपोर्टः गोपी सैनी

मुजफ्फरनगर। जिला परिषद मार्केट पर हरियाणा, पंजाब, दिल्ली, उत्तराखंड पुलिस की नजर थी और अब राजस्थान पुलिस भी जिला परिषद मार्केट पर मंडराने लगी है। गुरुवार सुबह मुजफ्फरनगर की जिला परिषद मार्केट में पूजा मेडिकोज पर राजस्थान पुलिस एवं नारकोटिक्स का छापा पडा है, इसके साथ ही राजस्थान पुलिस और नारकोटिक्स की टीम ने मुजफ्फरनगर के नसीरपुर स्थित एक मेडिकल स्टोर पर छापेमारी के दौरान राजस्थान में बैन नशीली दवाइयों के पैकेट बरामद किए। वहीं, एक दवा व्यापारी को राजस्थान पुलिस ने हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

RAID

दरअसल राजस्थान पुलिस और नारकोटिक्स की टीम ने मुजफ्फरनगर के नसीरपुर स्थित एक मेडिकल स्टोर पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान राजस्थान में बैन नशीली दवाइयों के पैकेट बरामद किए। इसके साथ ही पुलिस मेडिकल स्टोर मालिक को जिला परिषद मार्केट ले गई। जहां पूजा मेडिकोज पर पहुंचकर पुलिस ने जांच पड़ताल की.

RAID

बताया जा रहा है कि नशीली दवाइयां हरियाणा, पंजाब और राजस्थान में बैन है। जिसको लेकर मुजफ्फरनगर से कुछ तस्कर उन राज्यों में इन नशीली दवाइयों की तस्करी करते हैं। पुलिस शक के आधार पर नसीरपुर स्थित मेडिकल स्टोर के स्वामी को हिरासत में लेकर अपने साथ राजस्थान ले गई।