अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के साथ हुई चोरी का खुलासा, 25 लाख की ज्वैलरी बरामद

आम्रपाली दुबे बोलीं, यूपी में बाबा का राज

 
AYODHYA AMRAPALI

 

  • रिपोर्टः शंकर श्रीवास्तव

अयोध्या। राम की नगरी अयोध्या में थाना कोतवाली नगर इलाके के एक होटल से भोजपुरी अभिनेत्री आमपाली दूबे के कमरे से हुई चोरी की घटना का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है। पुलिस द्वारा 2 अन्तरर्राज्यीय आरोपी गिरफ्तार किए गए है, जिनके पास से चोरी हुए लगभग 25 लाख आभूषण और मोबाइल फोन शत प्रतिशत बरामदगी भी कर ली गई है। बताया गया कि पुलिस ने CCTV फुटेज के आधार पर चोर की पहचान की। इसके बाद आरोपी बाप बेटे को अरेस्ट कर लिया है। आरोपी पिता गोपाल और बेटा कुमार तमिलनाडु के रहने वाले हैं।

भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि 24 घंटे के अंदर अयोध्या पुलिस चोरी का खुलासा कर देगी, लेकिन 24 घंटे के अंदर अयोध्या पुलिस ने खुलासा कर दिया है। उन्होंने अयोध्या पुलिस की खूब प्रशंसा की औऱ धन्याव भी किया। उनका कहना है कि उन्हें गर्व है कि वे उत्तर प्रदेश की निवासी है। उत्तर प्रदेश में बाबा का राज है, इस दौरान उन्होंने सीएम योगी का भी बहुत बहुत धन्यावद किया है।

दरअसल आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्म विवाह-3 की शूटिंग के लिए अयोध्या आई हुई हैं। उनके साथ फिल्म में विलेन का रोल निभा रहे अवधेश मिश्रा, प्रदीप पांडे और आजमगढ़ के सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ शूटिंग कर रहे हैं। आम्रपाली यहां सिविल लाइंस इलाके में थाने अवध होटल में ठहरी हुई हैं। गुरुवार को आम्रपाली दुबे ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनके दो एप्पल कंपनी के मोबाइल फोन समेत 25 लाख रुपए के गहने चोरी हो गए। इसकी जानकारी उन्हें गुरुवार को सुबह होटल आने पर हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।