एक ही हुलिए में लगातार वाहन चोरी करने की वजह से पकड़े गए 2 शातिर वाहन चोर

संभल से दिल्ली आकर चोरी कर ले जाते थे बाइक

 
DELHI

  • रिपोर्टः अमरजीत सिंह

दिल्ली। पूर्वी जिला पुलिस ने दो कुख्यात वाहन चोर को गिरफ्तार किया जो उत्तर प्रदेश के संभल से आते और बाइक चुराकर संभल ले जाते थे। लगातार एक ही हुलिए में वाहन चोरी करने की वजह से पेट्रोलिंग करती पुलिस ने दबोच लिया। इनकी निशानदेही पर चार बाइक भी बरामद की गई है। कुख्याक्त चोरों ने पूछताछ में बताया कि दिल्ली से गाड़ी चुराकर उत्तर प्रदेश के संभल में ले जाकर बेच दिया करते थे। फिलहाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्ताकर कर जेल भेज दिया है।

दरअसल पांडव नगर इलाके में लगातार वाहन चोरी की वारदात की शिकायत के बाद पूर्वी जिला पुलिस ने Acp मयुर विहार की देखरेख में sho पांडव नगर थाने की टीम गठित की और आसपास लगे cctv  एवं स्थानीय लोगों से पूछताछ करने पर पता चला कि दो शख्स जिसमें एक व्यक्ति कुर्ता पहने है और दाढ़ी बढ़ी हुई है ये ही दोनों बार-बार वारदात के स्थान पर दिखाई पड़ रहे है। जिसके बाद पुलिस ने गहनता से जांच की औरर रात में पेट्रोलिंग भी बढ़ा दी। इसी दौरान हेड कॉन्स्टेबल दीपक और सिपाही अशोक ने बिना नम्बर की बुलेट बाइक पर सवार दो लोगों को संदिग्ध मानते हुए रोका और पूछताछ लेकिन दोनों शख्श जवाब नही दे सके।

पुलिस ने cctv में कैद हुए कुर्ता पजामा और दाढ़ी वाले चोर को दोनों को पहचान लिया और मौके पर ही चोरी की बाइक के साथ दबोच लिया। वाहन चोर की पहचान मोहम्मद सलीम और फैजान के रूप में हुई है। सलीम पर पहले से ही चोरी के 18 मामले दर्ज है। वहीं सलीम पर भी चोरी के 4 मामले पहले से दर्ज है दोनो आरोपी संभल जिले के रहने वाले है।