वांछित हिस्ट्रशीटर के अवैध निर्माण पर चला योगी का बुलडोजर

नोटिस दिए जाने के बाद भी नहीं हटाया था अवैध निर्माण

 
कार्रवाई

  • रिपोर्टः कपिल सिंह

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की 2.0 सरकार बनने के बाद भू-माफियाओं और तस्करों के विरुद्ध शासन प्रशासन की जबरदस्त कार्रवाई लगातार जारी है। जहां अवैध कब्जों को तो बुलडोजर द्वारा जमींदोज किया जा रहा है। तो वही गैंगस्टर और वांछित अपराधियों के खिलाफ भी लगातार अभियान चलाकर उनकी संपत्ति को बुलडोजर द्वारा ढ़हाया जा रहा है।

कार्रवाई

गैंगेस्टर एक्ट में वांछित हिस्ट्रीशीटर एवं कुख्यात मारफीन तस्कर द्वारा किए गए अवैध निर्माण को पुलिस और प्रशासन की टीम ने बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया। गैंगेस्टर एक्ट में वांछित हिस्ट्रीशीटर एवं मारफीन तस्कर मोहम्मद शहीम उर्फ कासिम निवासी ग्राम टिकरा उस्मा, थाना जैदपुर ने ग्राम टिकरा उस्मा में रास्ते के दोनों ओर मकान बनाकर मध्य रास्ते के ऊपर अवैध रूप से ओवरपाथ बनाया गया था।

अवैध निर्माण को हटाने के लिए कई बार नोटिस दिया गया था। उसके बावजूद अतिक्रमण नहीं हटाया गया, जिसे लोक निर्माण विभाग, जिला पंचायत विभाग, राजस्व विभाग, विद्युत विभाग, विकास विभाग एवं थाना जैदपुर पुलिस की संयुक्त टीमों द्वारा बुलडोजर के माध्यम से ग्रामवासियों की उपस्थिति में विधिपूर्वक ध्वस्त कर दिया गया।