जमीनी विवाद में डीएम कार्यालय पहुंचा युवक, अपनी मां और तहेरे भाई के ऊपर डाला केरोसिन

पुलिस ने 2 युवकों का शांति भंग का किया चालान

 
vivad

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में जमीन के विवाद में कलेक्ट्रेट पहुंचे एक युवक ने जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर अपनी मां और तहेरे भाई के ऊपर बोतल से केरोसिन डाल दिया। इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने युवक से बोतल छीन कर दोनों युवकों को हिरासत में लेकर शांति भंग की धारा में चालान कर दिया है।  डीएम ने भी बुढ़ाना तहसील अधिकारियों को इस मामले की जांच के आदेश दिए है।

दरअसल.... शाहपुर के गांव गोयला निवासी सीटू और उसके तहेरे भाई ब्रजपाल में जमीनी विवाद चला आ रहा है। मंगलवार दोपहर में सीटू अपनी मां के साथ जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर पहुंचा। इसी दौरान ब्रजपाल भी वहां आ पहुंच गया उसने वहां मौजूद कुछ लोगों को बताया कि सीटू केरोसिन की बोतल ले रहा हैं। इससे पहले कि बोतल छीनी जाती, उसने अपनी माता और पास में खड़े बृजपाल के ऊपर केरोसिन डालना शुरू कर दिया। इस दौरान वहां अफरा तफरी मच गई। जिलाधिकारी कार्यालय पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने बोतल छीनी और तीनों को पकड़ लिया। तीनों को जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह के सामने ले जाया गया। जिलाधिकारी ने बुढ़ाना तहसील अधिकारियों को मामले की जांच के आदेश दिए।

तहसीलदार बुढ़ाना सतीश चंद बघेल का कहना है कि दोनों युवकों का जमीनी विवाद कोर्ट में विचाराधीन है। सिविल लाइन थाना प्रभारी संतोष त्यागी का कहना है कि सीटू और ब्रजपाल का शांति भंग की आशंका में चालान किया गया है। मां को घर भेज दिया गया है।