माफिया सरगना अनिल दुजाना को कोर्ट से झटका, अदालत ने ठुकराई जमानत अर्ज़ी

खाद कारोबारी के हत्या के गवाहों पर गवाही न देने और समझौते का दबाव बनाना पड़ा भारी

 
Anil Dujana

  • रिपोर्टः एम.रहमान (वरिष्ठ पत्रकार, मुजफ्फरनगर)

मुज़फ्फरनगर। माफिया सरगना अनिल दुजाना की जमानत अर्जी को अदालत ने ठुकरा दिया है। दुजाना इस बार खाद कारोबारी की हत्या के गवाहों पर गवाही ना देने और समझौते का दबाव बनाना भारी पड़ गया। अनिल दुजाना फिलहाल दिल्ली जेल में बंद है। 
कुख्यात माफिया सरगना अनिल दुजाना की तरफ से एडीजे-13 शक्ति सिंह की कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की गई थी। अभियोजन की तरफ से एडीजीसी परविंदर कुमार द्वारा पैरवी की गई। सुनवाई के दौरान एडीजीसी द्वारा जमानत का कड़ा विरोध किया गया। उन्होंने अदालत को बताया कि आरोपी बेहद की कुख्यात है। साथ ही साथ एडीजीसी द्वारा कोर्ट को ये भी बताया गया कि आरोपी की तरफ से खाद व्यापारी राजीव त्यागी की हत्या के गहावों को गवाही ना देकर समझौता किए जाने का लगातार दबाव बनाया जा रहा है। सुनवाई के दौरान एडीजे शक्ति सिंह ने अनिल दुजाना की जमानत को खारिज कर दिया है।

anil dujana
अनिल दुजाना (File Photo)

2013 में की गई थी खाद व्यापारी की हत्या
टापको बता दें कि 18 अक्टूबर 2013 को खाद व्यापारी संजीव त्यागी की गोलियां से भूनकर बड़ी ही निर्दयता के साथ हत्या कर दी गई थी। संजीव त्यागी अपने भाई राजीव त्यागी की हत्या के मामले में गवाह था। खाद कारोबारी संजीव त्यागी की इस हत्या में अनिल दुजाना को मुख्य आरोपी बनाया गया था।